Pages

Search This Website

Thursday, December 24, 2020

Most Beautiful Women

 30 Most Beautiful Women in the world That Had Gone Way Too Far in world आप यह कैसे पता लगा सकते हैं कि किस देश की तुलना में अधिक सुंदर महिलाएं Most Beautiful Women हैं शीर्ष देश जो दुनिया में सबसे सुंदर महिला Most Beautiful Women होने पर गर्व करते हैं। दुनिया की 30 सबसे सुंदर महिला कौन है आप वास्तव में ऐसे लोगों से मिलते हैं जो आपके साथ लंबे समय तक Most Beautiful रहने की संभावना रखते हैं। 


Mozhdah Jamalzadah
जब मोज्जादा बहुत छोटी थी, तो वह अफगानिस्तान में गृह युद्ध से भाग गई थी। उसके परिवार ने कनाडा में बसने का फैसला किया, जहाँ उसे संगीत के प्रति अपने जुनून का पता चला। गायिका अपने "अफगान गर्ल" नामक निक नाम के साथ प्रसिद्ध हुई, और उसने कनाडाई चार्ट के शीर्ष पर जगह बनाई


Alicia Vikander
एलिसिया न केवल बहुत खूबसूरत है, बल्कि वह बहुत प्रतिभाशाली भी है। बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन स्वीडिश अभिनेत्री वास्तव में अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान एक बैलेरीना थी। एलिसिया को एक्स माकिना में उनकी भूमिका के लिए गोल्डन ग्लोब के लिए नामांकित किया गया और द डैनिश गर्ल में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए अकादमी पुरस्कार जीता।


Taraneh Alidoosti
यदि आप मध्य-पूर्वी फिल्मों में हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि वह कौन है। तरानेह को ईरान में पिछले दशक की सर्वश्रेष्ठ टीवी अभिनेत्री चुना गया। उनके अभिनय कौशल के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है और अपने देश में उनकी सुंदरता के लिए प्यार किया जाता है


Naomi Campbell
उसका शरीर और चेहरा बिना बराबर का है। ब्रिटिश सुपरमॉडल इस साल 48 साल की हो गई, और वह कत्लेआम करती रही। फैशन में अपने अविश्वसनीय रूप से सफल कैरियर के अलावा, नाओमी ने सिनेमा उद्योग पर भी विजय प्राप्त की है


Anne Curtis

सच में, इस महिला की उम्र 32 साल की कौन मानेगी? फिलिपिनो-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री, टेलीविज़न होस्ट, डीजे, और रिकॉर्डिंग कलाकार अभी भी एक ताजा चेहरे वाले किशोर की तरह दिखते हैं। और आपको इस बात से सहमत होना होगा कि उसकी आँखें बिल्कुल सम्मोहित कर रही हैं।


Manuela Arcuri
ईमानदारी से, वह एक अभिनेत्री की तरह राजकुमारी की तरह दिखती है। भगवान का शुक्र है कि वह भी मॉडल है, इसलिए हम उसके आकर्षण को अक्सर उसके अभिनय कौशल की प्रशंसा कर सकते हैं। मैनुएला का जन्म 1977 में हुआ था, और अभी तक हम में से ज्यादातर लोगों की तुलना में बेहतर शरीर है।


Ronda Rousey
कड़ी मेहनत हमेशा भुगतान करती है, WWE Star Ronda Rousey यह अच्छी तरह से जानती है। पेशेवर पहलवान ने लेखक और अभिनेत्री को हमेशा अपने लक्ष्यों के लिए कड़ी मेहनत की है, और वह जो भी करती है उसमें वह सर्वश्रेष्ठ है


Elizaveta Boyarskaya
रूसी थिएटर और फिल्म अभिनेत्री को अद्भुत जीन और महान उपहार दिए गए थे। उस पर एक नज़र और आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। उसके माता-पिता को उस पर गर्व करने का हर कारण है।


Aishwarya Rai
भारतीय अभिनेत्री शायद दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कहे जाने से तंग आ गई है, लेकिन हम कभी भी उसकी सुंदरता के लिए पर्याप्त नहीं होंगे। उम्मीद है कि उनका अभिनय करियर लंबा और फलदायी होगा, इसलिए हम उनके द्वारा चकाचौंध में और भी अधिक समय बिता सकते हैं।


Kate Upton

हम सभी गुप्त रूप से चाहते हैं कि हम एक दिन के लिए उसके हो सकें। हालाँकि वह ज्यादातर स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के कवर को हासिल करने के लिए जानी जाती है, केट ने अतीत में अभिनय में भी दबदबा बनाया है।


Haifa Wehbe
लेबनान का भव्य अरबी पॉप गायक पहले से ही 2006 में पीपुल्स मैगज़ीन के 50 सबसे खूबसूरत लोगों की सूची में था। 12 साल बीत चुके हैं, लेकिन 43 वर्षीय गायिका अभी भी अपने खेल में शीर्ष पर है।


Adriana Lima
वह 1999 से विक्टोरिया सीक्रेट एंजल है, और वह आपको वह सब कुछ बताती है जो आपको जानना चाहिए। दो साल की 37 वर्षीय माँ बिल्कुल तेजस्वी हैं, और उनका व्यक्तित्व उनके चेहरे और शरीर की तरह अविश्वसनीय है।


Amanda Cerny
वाइन अब जीवित नहीं है, लेकिन अमांडा सेर्नी राख से बाहर निकल गई है। विनी सनसनी बने यूट्यूब स्टार को न केवल उनकी हास्य और अभिनय कौशल की भावना के लिए जाना जाता है, बल्कि उनके शानदार लुक के लिए भी जाना जाता है। Cerny उस ध्यान को पाने के योग्य है, क्योंकि उसने इसके लिए कड़ी मेहनत की है।


Blake Lively
दुर्लभ महिलाएं हैं जो ब्लेक के रूप में सुंदर गर्भवती दिख सकती हैं। अपनी गर्भावस्था के दौरान वह पहले से कहीं अधिक भव्य थीं, यदि यह संभव है। ब्लेक सही मायने में एक रानी है।


दुनिया सबसे सुंदर महिला

Gal Gadot
इजरायल की अभिनेत्री और मॉडल फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी और वंडर वुमन में अपनी भूमिकाओं के बाद प्रसिद्ध हुईं। सिनेमा में अपनी शुरुआत करने से पहले उसने दो साल तक इजरायली सेना में सेवा की।


Ashley Graham
वह इस समय दुनिया में नंबर एक प्लस आकार का मॉडल है। एशले वोग के प्रतिष्ठित कवर और स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के स्विमसूट अंक पर दिखाई देने वाला पहला प्लस-आकार मॉडल था।


Niki Karimi
यहाँ प्रमाण है कि आपको सुंदर होने के लिए आधे नग्न होने की आवश्यकता नहीं है। हिजाबी अभिनेत्री एक निर्देशक और पटकथा लेखक भी है, और वह वर्षों में कई पुरस्कार जीतने में कामयाब रही, साथ ही साथ कई लोगों का दिल भी जीता।

दुनिया की 30 सबसे सुंदर महिला


Gigi Hadid
गायक ज़ैन मलिक की प्रेमिका, मॉडल बेला हदीद की बहन और टीवी व्यक्तित्व योलान्डा हदीद की बेटी, गिगी ने भी अपने लिए एक नाम बनाया है। 2016 में उसे इंटरनेशनल मॉडल ऑफ द ईयर नामित किया गया था, इसलिए यह कहना बहुत सुरक्षित था कि उसने इस सूची में अपना स्थान अर्जित किया।


Emma Stone


कोई हॉटहेड रेडहेड नहीं है, यह सुनिश्चित है। शानदार अभिनेत्री को अपनी सम्मोहित करने वाली सुंदरता और यहां तक ​​कि अधिक आकर्षक अभिनय कौशल के लिए वास्तव में आभारी होना चाहिए। उन्होंने ला ला लैंड में अपनी भूमिका के लिए गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीता।


Pia Wurtzbach
बेशक मिस यूनिवर्स 2015 को इस सूची से बाहर नहीं रखा जा सकता है। आप फिलिपिनो-जर्मन अभिनेत्री और मॉडल की अजीब ताज को कभी कैसे भूल सकते हैं? उस पूरे पराजय के अलावा, वह निश्चित रूप से शीर्षक की हकदार है।


Alexandra Daddario
उसकी आँखें मनोरम और थोड़ी बहुत तीव्र दोनों हैं, जिससे आप दूर देखने में असमर्थ हैं। यह विश्वास करना मुश्किल है कि उसने कोई रंगीन कॉन्टैक्ट लेंस नहीं पहना है। यह विश्वास करना भी मुश्किल है कि 30 वर्ष से अधिक की उम्र में वह उस सुंदर बच्चे के साथ थी।


Fahriye Evcen
मध्य पूर्वी देश की एक और आकर्षक महिला। तुर्की अभिनेत्री ज्यादातर टीवी श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है। बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन वह वास्तव में जर्मनी में तुर्की माता-पिता के घर पैदा हुई थी, और 19 साल की उम्र में तुर्की चली गई।


Angelina Jolie
महिला है जो हमेशा सबसे सुंदर महिलाओं की सूची में शामिल होती है, यहां तक ​​कि वह बड़ी हो जाती है। वह दशकों से हत्या कर रही है, और उसने इनमें से एक सूची में एक बार फिर से अपना स्थान अर्जित किया।


Margot Robbie
अपराध में जोकर के साथी के रूप में या वॉल स्ट्रीट के वुल्फ से हॉटी के रूप में, मार्गोट रॉबी दृश्य पटल पर चलने वालों में सबसे सुंदर है। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री अमेरिका जाने के तुरंत बाद प्रसिद्ध हो गई, जहाँ उसने हजारों लोगों के दिलों को भी चुरा लिया।


who is the most beautiful ?

Deepika Padukone
इस सूची में जगह बनाने वाली दूसरी भारतीय महिला बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। किसने अनुमान लगाया होगा, है ना? उसने हमारे लिए बहुत ही सफल अभिनय करियर बनाया, और साथ ही हमारे बड़े सुख के लिए मॉडल भी।


Dakota Johnson
यदि आप उसका नाम जानते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आपने फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे भी देखा है। भाप से भरी फिल्म ने उसे सुर्खियों में ला दिया। यद्यपि उसकी सेक्स अपील निर्विवाद है, वह एक देखभाल, प्यार और नाजुक व्यक्ति होने के लिए भी जानी जाती है।


Emma Watson
जब तक आप हैरी पॉटर की फिल्में नहीं देखेंगे, कोई भी आपको दोषी नहीं ठहरा सकता है। वह चाहती हैं कि आप अपने बेटे से शादी करना चाहती हैं। तेजस्वी, शुद्ध और दयालु दिल, महान दिमाग, आप और क्या चाह सकते हैं?


Taylor Hill
इस सुपर मॉडल को वह सब कुछ मिला है जिसकी आप इच्छा कर सकते थे। उसके इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करना शुरू न करें, क्योंकि एक बार जब आप शुरू करते हैं, तो आप हमेशा के लिए अपनी स्क्रीन पर घूर रहे होंगे। वह कैटवॉक पर और वास्तविक जीवन में भी एक परी है।


Priyanka Chopra
भारतीय महिलाएं दुनिया पर राज करती हैं। प्रियंका की सुंदरता वास्तव में इस दुनिया से बाहर है, और वह तेजस्वी होने के दौरान मामूली और सरल होने का प्रबंधन करती है। यह उसके बारे में सबसे आश्चर्यजनक बात है, वह अनिवार्य रूप से ध्यान आकर्षित नहीं करती है।


Beyonce
दुनिया कौन चलाता है? निश्चित रूप से रानी बे। गर्वित माँ और अद्भुत कलाकार हम में से अधिकांश के लिए सुंदरता और अनुग्रह का एक प्रमुख उदाहरण है। यह स्वीकार करें, आप जे-जेड से थोड़ा ईर्ष्या कर रहे हैं। उसे वह प्राकृतिक सुंदरता मिली है जिसे आप अपने जीवन के शेष समय के लिए जगाना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment