Pages

Search This Website

Wednesday, September 15, 2021

INCOME TAX DEPARTMENT SURVEY TO SONU SOOD 'S HOUSE .

 आयकर विभाग का 'सर्वे' : सोनू सूद के दफ्तर पहुंचे आईटी अधिकारी, अकाउंट बुक से छेड़छाड़ के आरोप के बाद किया संपत्ति का सर्वे


अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के 19 दिन बाद सोनू सूद के ऑफिस पर आईटी टीम का हमला


आयकर विभाग ने सोनू सूद के कार्यालय में तलाशी अभियान चलाया है। खबर लिखे जाने तक सोनू के मुंबई ऑफिस में आईटी (इनकम टैक्स) के अधिकारी मौजूद हैं। सोनू की संपत्ति के साथ खाता बही में छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद टीम संपत्ति का सर्वेक्षण करती है। आईटी टीमों ने सोनू सूद और उसकी कंपनियों से जुड़े छह स्थानों का सर्वेक्षण किया।



सोनू सूद के पिछले महीने दिल्ली सरकार के एक कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद यह सर्वेक्षण किया जा रहा है। उस वक्त चर्चा थी कि सोनू सूद इस तरह आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे। हालांकि, सोनू ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ इस मामले पर चर्चा नहीं की है।


ALSO READ

good  news! Rising petrol-diesel prices will bring relief


अगस्त के अंतिम सप्ताह का दौरा किया

सोनू सूद ने शुक्रवार 27 अगस्त को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। सोनू सूद और अरविंद केजरीवाल के बीच हुई मुलाकात के दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम (मुख्यमंत्री) और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे. बैठक के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सोनू सूद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.

सोनू सूद से मिलने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की कि देश में बच्चों के लिए एक मेंटर प्रोग्राम शुरू किया जाएगा और सोनू सूद इस मेंटर प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर हैं। केजरीवाल ने कहा कि आज वह पूरे देश के लिए प्रेरणा बन गए हैं। आज इतनी सारी सरकारें जो नहीं कर सकती हैं, वह है सोना बनाना। जो भी सोनू सूद से मदद मांगता है, उसकी मदद करता है। गरीब तबके के बच्चे बहुत कुछ करना चाहते हैं, लेकिन उनका मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं है।


उन्होंने कहा, "हम ऐसे बच्चों के लिए देश में मेंटर प्रोग्राम शुरू करेंगे।" सोनू सूद इस इवेंट के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोनू सूद ने दिल्ली के एजुकेशन मॉडल की तारीफ की. उन्होंने कहा, "आपको बच्चों को अच्छी शिक्षा देनी है, लेकिन आपको उन्हें सही दिशा देने की भी जरूरत है।" इन बच्चों को गाइड करने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही सोनू ने कहा, बच्चों के लिए मेंटर बनने के लिए अन्य लोगों को भी आगे आना चाहिए।

ALSO READ

Gujarat   New Mantrimandal 2021


क्या पंजाब विधानसभा चुनाव में सोनू सूद की कोई भूमिका होगी?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद से पंजाब चुनाव को लेकर सवाल किया गया. तो तुरंत अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''राजनीति की कोई बात नहीं हुई.'' तो सोनू ने जवाब दिया कि यह (देश के गुरु) बात उससे कहीं ज्यादा बड़ी है। मुझे नहीं लगता कि इससे बड़ा कोई मुद्दा हो सकता है.'



क्या पंजाब में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे आम आदमी?

सोनू से पूछा गया कि क्या वह राजनीति में आएंगे। इसलिए उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। सोनू ने कहा, "जो भी अच्छा काम करेगा उसका अनुसरण किया जाएगा।" सोनू ने यह भी कहा कि राजनीतिक दलों की ओर से लंबे समय से ऑफर आ रहे हैं।

No comments:

Post a Comment